Hemant Soren के केस में नया अपडेट- ईडी ने कोर्ट से मांगा समय, अब जमानत याचिका पर इस दिन होगी सुनवाई

राज्‍य ब्‍यूरो, रांची।Hemant Soren Case Update :जमीन घोटाला मामले (Ranchi Land Scam) में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमानत याचिका (Hemant Soren bail plea) पर ईडी (ED) कोर्ट में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान ईडी की ओर से जवाब दाखिल क

4 1 9
Read Time5 Minute, 17 Second

राज्‍य ब्‍यूरो, रांची।Hemant Soren Case Update :जमीन घोटाला मामले (Ranchi Land Scam) में पूर्व सीएम हेमंत सोरेन (Hemant Soren) की जमानत याचिका (Hemant Soren bail plea) पर ईडी (ED) कोर्ट में आज सुनवाई हुई। सुनवाई के दौरान ईडी की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय मांगा गया, जिसे स्वीकार करते हुए अदालत में अगली सुनवाई एक मई को निर्धारित की है।ईडी ने उन्‍हें जमीन घोटाले के आरोप में 31 जनवरी की रात पूछताछ के दौरान गिरफ्तार किया था।

loksabha election banner

16 अप्रैल को पूर्व सीएम ने दाय‍र की थी जमानत याचिका

पूर्व सीएम हेमंत सोरेन रांची के बड़गाई अंचल की 8.86 एकड़ जमीन घोटाले के आरोपित हैं। हेमंत सोरेन ने गिरफ्तारी के 75 दिनों बाद 16 अप्रैल को रांची की एक विशेष अदालत के समक्ष जमानत याचिका दायर की थी।यह मामला सुनवाई के लिए ईडी के विशेष न्यायाधीश राजीव रंजन की अदालत में सूचीबद्ध है।

याचिका में हेमंत सोरेन ने खुद को बताया निर्दोष

16 अप्रैल को सुनवाई के दौरान ईडी की ओर से जवाब दाखिल करने के लिए समय की मांग की गई थी। अदालत में ईडी के आग्रह को स्वीकार करते हुए अगली सुनवाई 23 अप्रैल को निर्धारित की थी। अपनी याचिका में स्वयं को निर्दोष बताते हुए उन्होंने जमानत की सुविधा प्रदान करने की मांग की है।

ये भी पढ़ें:

Ranchi Road Accident : राहगीरों को रौंदते हुए आगे बढ़ी एसयूवी, बिजली के खंभे से जा टकराई; एक की मौत

Sunita Kejriwal : अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा! दिल्ली CM की पत्नी ने जांच एजेंसी पर लगाए कई आरोप

\\\"स्वर्णिम
+91 120 4319808|9470846577

स्वर्णिम भारत न्यूज़ हिन्दी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.

मनोज शर्मा

मनोज शर्मा (जन्म 1968) स्वर्णिम भारत के संस्थापक-प्रकाशक , प्रधान संपादक और मेन्टम सॉफ्टवेयर प्राइवेट लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Laptops | Up to 40% off

अगली खबर

Jharkhand News: कद-पद देखकर झामुमो ले रहा बागियों के विरुद्ध एक्शन, दो बड़े नेता के खिलाफ अब भी कार्रवाई नहीं

राज्य ब्यूरो, स्वर्णिम भारत न्यूज़, रांची। Jharkhand News:झारखंडमें सत्तारूढ झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के दो विधायक और एक पूर्व विधायक पार्टी लाइन से अलग हटकर चुनाव लड़ने के लिए बागी रुख अख्तियार किए हुए हैं। इनमें से दो ने नामांकन भी कर दिया

आपके पसंद का न्यूज

Subscribe US Now